Type Here to Get Search Results !

व्यापारी संघ ने कांग्रेस अध्यक्ष खुराना को समस्याआें से कराया अवगत

व्यापारी संघ ने कांग्रेस अध्यक्ष खुराना को समस्याआें से कराया अवगत

नगर पालिका के नियमों से परेशान व्यापारी

सिवनी। गोंडवाना समय। 
नगर पालिका सिवनी द्वारा नगर पालिका स्वामित्व वाले प्लाट कोठे, काम्पलेक्स के दुकानदारों को नगर पालिका द्वारा 5 फरवरी की समय सीमा इस बात के लिए दी गई थी कि प्लाट, कोठे, दुकानों का लीज नवीनीकरण, नामान्तरण, नस्ती का पुर्ननिर्माण समस्त कर जमा करें अन्यथा दुकानों को सील कर दी
जावेगी । इस बात से व्यापारी संघ भयभीत हो गया था । इस संबंध में व्यापारी संघ जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष राजकुमार खुराना से मिलकर जानकारी दी कि वर्षो से नगर पालिका समस्त शुल्क वसूल कर रही है किन्तु आज दिनांक तक नवीनीकरण, पंजीकरण की कोई कार्यवाही नहीं की अभी जो सूचना पत्र उन्होंने दिया समझौता शुल्क, जी.एस.टी. सेवा शुल्क पंजीयन शुल्क मनमाने ढंग से बढ़ाकर बताया गया है । इस संबंध में राजकुमार खुराना ने जिला कलेक्टर से बात किया व जिला कलेक्टर द्वारा मुख्य नगर पालिका अधिकारी को इनकी समस्याओं के निराकरण के लिए निर्देशित किया । व्यापारियों की प्रमुख मांग इस विभाग में पदस्थ लिपिक नागोतिया को हटाये जाने की मांग किया जो कि व्यापारियों से अभद्रता करते है । ठीक ढंग से किसी बात का जबाब नहीं देता मुख्य नगर पालिका अधिकारी ने व्यापारियों की बातों को गंभीरता पूर्वक लेते हुए लिपिक नागोतिया को तत्काल हटाने की बात की एवं जो भी शुल्क बढाकर लगाये गये हैं उन्हें कम कम करने के लिए परिषद मे ंप्रस्ताव रखा जाने के लिए कहा ।

ऐसे लोगों को समर्थन देने का क्या औचित्य

फरवरी की समय सीमा को बढ़ा दिया गया व्यापारियों का दल पुन: जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष राजकुमार खुराना का धन्यवाद देने शंकरमढिया में मिला एवं राजकुमार खुराना ने व्यापारीयों से निवेदन किया अनेक वर्षो से सांसद विधायक, नगर पालिका अध्यक्ष भारतीय जनता पार्टी से हैं व्यापारी वर्ग ने हमेशा भारतीय जनता पार्टी का समर्थन किया है यदि आपके छोटे-छोटे कार्य या जनप्रतिनिधि नहीं कर सकते तो ऐसे लोगों को समर्थन देने का क्या औचित्य आज म0प्र0 में कमलनाथ जैसे मुख्यमंत्री हैं जो कहते हैं वो करते हैं । हमें अपनी बात शहर विकास के लिए उन तक पहुंचाने के लिए सिवनी से चुना हुआ जनप्रतिनिधी चाहिए क्योंकि जहां से कांग्रेस के विघायक जीत कर आये हैं उनकी बात प्रमुखता से सुनी जावेगी उन्होंने सिवनी जिले के लिए 100 करोड़ रूपये की राशि की घोषणा की और उसे पूरा भी किया जो आज हम नवीनजलावर्धन का कार्य हम देख रहे हैं जिसका पानी मार्च के महिने से नगर के लोगों को मिलना प्रारंभ हो जावेगा यह कमलनाथ की देन है । इस संबंध मे ंव्यापारी संघ द्वारा कांग्रेस का पूरा सहयोग करेगें। इस अवसर पर संजय भारद्वाज, सुनील बधेल, संजय बधेल, चीकू सक्सेना, राजिक अकील, आनंद पंजवानी, शफीक पार्षद, इब्राहिम पार्षद ब्रजेश लल्लू बधेल  एवं व्यापारी संघ के गौरीशंकर शर्मा, हीरा छांगवानी, मुरली शर्मा, उपस्थित थे ।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.