Type Here to Get Search Results !

बण्डोल थाना क्षेत्र के जुआं फड़ में कोतवाली पुलिस ने मारा छापा

बण्डोल थाना क्षेत्र के जुआं फड़ में कोतवाली पुलिस ने मारा छापा 

नहर के किनारे चल रहे जुआं फड़ में 30,000 नगद जप्त 

पुलिस के पूछताछ के दौरान यह खुलासा हुआ है कि छिंदवाड़ा, चौरई, आदेगांव, लखनादौन, छपारा, केवलारी, सिवनी, से जुआं खेलने आते थे और यह जुआं लंबे समय से चल रहा था । हालांकि बण्डोल थाना क्षेत्र में चलने वाले जुआं फड़ को पकड़ने के लिये पुलिस अधीक्षक ने कोतवाली पुलिस व रक्षित निरीक्षक के नेतृत्व में टीम को भेजा था । जिन्हें सफलता भी मिली हालांकि मौका देखकर कुछ लोग फरार हो गये है लेकिन उन्हें नामजद आरोपी बनाया गया है । 

सिवनी। गोंडवाना समय। 
पुलिस अधीक्षक सिवनी श्री ललित शाक्यवार के द्वारा सूत्रों से प्राप्त जानकारी के आधार पर सोमवार व मंगलवार की मध्य रात्रि में कोतवाली टी आई सिवनी श्री अरविंद जैन और रक्षित निरीक्षक सिवनी श्री सुनील नागवंशी के नेतृत्व में पुलिस टीम के द्वारा ग्राम चंदौरी थाना बंडोल क्षेत्र में नहर के किनारे चल रहे जुआँ फड़ पर छापामार कार्यवाही की गई । छापामार कार्यवाही पुलिस टीम ने रात करीब 2:00 बजे ग्राम चंदौरी में नहर के किनारे चल रहे जुआँ फड़ पर छापा मारा, जुआं फड़ नहर के किनारे लगी जमीन में टेंट लगाकर बैटरी से लाइट जलाकर जुआ खेलते हुए 6 जुआरी जिनमें शुभम बघेल पिता श्याम सिंह बघेल उम्र 23 साल निवासी केवलारी, आकाश बंशकार पिता बेनी राम बंशकार उम्र 20 साल निवासी केवलारी, उस्मान खान पिता इकबाल खान उम्र 20 साल निवासी केवलारी, नितिन अग्रवाल पिता गणेश अग्रवाल उम्र 26 साल निवासी केवलारी, शोभा राम साहू पिता रामाधार साहू उम्र 55 साल निवासी ग्राम जमुनिया थाना चौरई जिला छिंदवाड़ा, अनीश बघेल पिता अरुण बघेल उम्र 28 साल निवासी भैरोगंज पीजी कॉलेज के आगे सिवनी को पकड़ा गया । मौके से जुआं खेलने के दौरान ताश के पत्ते और नगदी 30,000/- जप्त कर, धारा 13 जुआ एक्ट के तहत गिरफ्तार किया गया है । जुआं फड़ स्थल से छापामार कार्यवाही के दौरान मौके पर पुलिस की घेराबंदी को देखकर वहां से कुछ जुआरी भागने में भी सफल हुए हैं । जिनमें से कुछ की मोटर साइकिलें भी पुलिस ने जप्त किया है ।

लंबे समय से चल रहा था जुआं फड़

जुआं फड़ स्थल पर मौके में पकड़े गए जुआरियों ने थाना कोतवाली में पुलिस को पूछताछ के दौरान बताया कि ग्राम चंदौरी निवासी मिंटू ठाकुर लंबे समय से बंडोल थाना क्षेत्र में जुआ का संचालन कर रहा है । जिसमें सिवनी, छपारा, आदेगांव, लखनादौन, केवलारी और जिला छिंदवाड़ा के जुआरी  जुआ खेलने आते है । जहां  शुभम डेहरिया निवासी भैरोगंज सिवनी और प्रदुम्न बघेल निवासी भैरोगंज सिवनी नाल काटने का कार्य करते थे । मौके से भागने में सफल हुए । जुआ खिलाने वाले और नाल काटने वाले मिंटू ठाकुर,  शुभम लहरिया और प्रदुम्न बघेल को भी प्रकरण में आरोपी बनाया जाकर कोतवाली थाने से जीरो पर कायम प्रकरण को थाना बंडोल को भेजा गया है। पुलिस अधीक्षक सिवनी श्री ललित शाक्यवार के निर्देशन में इस जुआ फड़ को संचालन करने वाले और खेलने वाले अन्य लोगों का पता किया जाकर सख्त वैधानिक कार्रवाई की जा रही है। पुलिस  टीम में टीआई कोतवाली अरविंद जैन, रक्षित निरीक्षक सुनील रघुवंशी के साथ उपनिरीक्षक खेमेन्द्र जैतवार, सहायक निरीक्षक अनादि मिश्रा,  महिला उप निरीक्षक ममता परस्ते, प्रधान आरक्षक कंधी लाल, महिला आरक्षक अंजना बघेल, थाना कोतवाली से आरक्षक राकेश,  नितेश नीरज,  इरफान, अवधेश के द्वारा घेराबंदी किया जाकर जुआरियों को पकड़ा गया।

जीरों में कायमी फिर भी बण्डोल पुलिस बन रही हीरो

बण्डोल पुलिस थाना क्षेत्र में नहर के किनारे जुआं फड़ का संचालन लंबे समय से हो रहा था यह खुलासा पकड़ाये गये जुआंड़ियों ने पूछताछ के दौरान किया है । वहीं पुलिस कप्तान ने भी जुआं फड़ की जानकारी मिलने पर बण्डोल थाना क्षेत्र में कोतवाली थानेदार व रक्षित निरीक्षक के साथ टीम को भेजा था और पुलिस छापामार कार्यवाही के बाद पकड़े गये जुआंरियों को कोतवाली थाना लाया गया था और जीरो में कायमी के बाद ओरोपियों को बण्डोल पुलिस थाना भेजा गया था । बण्डोल पुलिस अपनी पीठ थपथपाने जीरों में हुई कायम के बाद बण्डोल थाना के सामने आरोपियों को बैठालकर मीडियाकर्मी के माध्यम से हीरो बनने के लिये व्डीयों व फोटो सेशन करवाकर सोशल मीडिया में प्रचार-प्रसार कर वाहवाही लूटने का प्रयास करती रही ।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.