Type Here to Get Search Results !

फिल्म अभिनेता सुनील शेट्टी और अभिनेत्री अमीषा पटेल को देखने उमड़ी भीड़

फिल्म अभिनेता सुनील शेट्टी और अभिनेत्री अमीषा पटेल को देखने उमड़ी भीड़

शहर भर में किया भ्रमण

सिवनी। गोंडवाना समय। 
दिनेश राय मुनमुन के समर्थन में भाजपा का प्रचार-प्रसार करने आए फिल्म अभिनेता सुनील शेट्टी व  कहो न प्यार है, गदर की अभिनेत्री अमीषा पटेल को देखने के लिए भीड़ उमड़ पड़ी थी। शहर के बबरिया रोड बारापत्थर क्षेत्र से जैसे ही फिल्म अभिनेताओं का वाहन में सवार होकर रैली के रूप में निकले उन्हें देखने के लिए क्या युवा क्या बुजुर्ग दौड़ पड़े। महिलाऐं व युवतियां भी उन्हें देखने के लिए सड़क पर आ  गई। जबकि कुछेक अपनी छतों में बैठकर उन्हें देखकर हाथ हिलाकर उनका अभिवादन कर रहे थे।
फिल्म अभिनेत्री अमीषा पटेल और सुनील शेट्टी ने भी उनकी ओर देखकर अभिवादन स्वीकार किया।

जगह-जगह जाम जैसी स्थिति-

फिल्म अभिनेता और अभिनेत्री का रोड शो बबरिया रोड से बहुबली चौराहे होते हुए माधव राव सिंधिया चौक,गणेश चौक,नेहरू रोड छिंदवाड़ा चौक होते हुए जनपद चौराहे होते हुए बारापत्थर पहुंचा। रोड शो के दौरान फिल्म अभिनेत्री अमीषा पटेल और अभिनेता सुनील शेट्टी को देखने के लिए इस कधर भीड़ उमड़ी थी कि शहर के कई क्षेत्रों में जाम की स्थिति बन गई थी। रोड शो में शामिल लोग भी खुद परेशान हुए। इतनी बड़ी रैली थी कि एक छोर बहुबली  में था तो दूसरा छोर बस स्टैंड के पास था। शुक्रवार में दर्शकों के चलते पूरा क्षेत्र खचाखच दिखाई दे रहा था। अब तक आए प्रदेश और राष्ट्रीय नेताओं की सभी में जितनी भीड़ नहीं थी उतनी भीड़ फिल्म स्टारों को  देखने के लिए उमड़ी थी।

अभिनेताओं पर फूल बर्षा -

रोड शो के दौरान फिल्म अभिनेताओं  के ऊपर शहर  की जनता ने फूल की वर्षा भी की। शहर के चौक चौराहे से लेकर गलियां तक बरसाए गए गेदों के फूलों से रंग-बिरंगी नजर आ रहीं थी। युवक-युवतियों में इतना उत्साह था कि वे उनके साथ सेल्फी भी लेते नजर आए। हालांकि बहुत ही कम लोगों को उनके पास जाकर सेल्फी लेने का मौका मिला ।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.