Type Here to Get Search Results !

ट्रांसफर में खेल करने वाले कर्मचारियों पर मेहरबान सीईओ भेजी गई मण्डला

ट्रांसफर में खेल करने वाले कर्मचारियों पर मेहरबान सीईओ भेजी गई मण्डला

सिवनी । गोंडवाना समय। 
जिला पंचायत में तत्कालीन सीईओ स्वरोचित सोमवंशी के साथ अध्यापकों के ट्रांसफर के खेल में फर्जीवाड़ा करने वाले अधिकारियों पर मेहरबानी दिखाने वाली जिला पंचायत की सीईओ श्रीमति मंजूषा विक्रांत राय को भी शासन ने चलता कर दिया है। राज्य शासन ने हाल ही में विधानसभा चुनाव के दौरान स्वचरोचित सोमवंशी को हटाकर श्रीमति मंजूषा विक्रांत राय को पदस्थ किया गया था। पदस्थ हुए तकरीबन चार माह ही हुए थे कि उन्हें सिवनी जिले  से हटाकर मंडला जिले की डिप्टी कलेक्टर बना दिया गया है। वहीं जिला पंचायत सिवनी में सुनील दुबे को सीईओ के रूप में पदस्थ कर दिया गया है।

अब नये सीईओ से उम्मीद कि जिला पंचायत से हटाए जाऐ भ्रष्ट कर्मचारी

हम बता दें कि स्वरोचित सोमवंशी के कार्यकाल से जिला पंचायत के अधिकारी-कर्मचारी भ्रष्टाचार में लिप्त होकर मालामाल हो चुके हैं। किसी ने सरकारी रेत में हेराफेरी करके पक्का आशियाना बना लिए हैं तो किसी ने शौचालय,मजदूरों की राशि और अध्यापकों के स्थानांतरण में लाखों कमाकर फ्लेट खरीद  लिए हैं फिर भी जिला पंचायत में बने हुए हैं।

मेडम को रास नहीं आई जनपद

जिला पंचायत में संविदा कर्मचारी दो महिला कर्मचारियों को लापरवाही बरतने के कारण जनपद पंचायत सिवनी में अटैच कर दिया था। लेकिन जैसे ही जिला पंचायत सीईओ के रूप में श्रीमति मंजूषा विक्रांत राय ने जिले में पदस्थ हुई तो जनपद में अटैच एक महिला कर्मचारी जुगाड़ करके फिर जिला पंचायत पहुंचकर पंचायत शाखा के मलाईदार शाखा में बैठ गई है। सूत्र बताते हैं कि पूर्व में वे प्रधानमंत्री आवास कई महत्वपूर्ण शाखा संभालते हुए कई खेल किए गए हैं।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.